डिश टीवी ने सैमसंग और नागराविज़न के साथ मिलकर स्मार्ट+ सर्विसेज को किया लॉन्च

डिश टीवी ने सैमसंग और नागराविज़न के साथ मिलकर स्मार्ट+ सर्विसेज को किया लॉन्च

~ टीवी की क्लाउड टेक्नोलॉजी के माध्यम से डिशटीवी की अनूठी पेशकश, सेट-टॉप बॉक्स की आवश्यकता के बिना टेलीविजन देखने का अनुभव ~

पुणे : भारतीय DTH इंडस्ट्री में पपूरी हली बार,भारत की प्रमुख कंटेंट वितरण कंपनी डिश टीवी ने सैमसंग टीवी ग्राहकों के लिए नागराविज़न और सैमसंग की TVKey क्लाउड तकनीक के माध्यम से दर्शकों के लिए पूरी सहजता से टीवी देखने के अनुभव की पेशकश की है। डिश टीवी का सैमसंग इंडिया, भारत के सबसे बड़े उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड और नागराविज़न के साथ सहयोग, इसे भारत में पहला और एकमात्र DTH ऑपरेटर बनाता है, जो पारंपरिक सेट-टॉप बॉक्स की आवश्यकता के बिना सैमसंग कनेक्टेड टीवी पर सुरक्षित, प्रीमियम कंटेंट प्रदान करता है।

यह सेवा, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के सहयोग से विकसित की गई है, जो डिश टीवी की स्मार्ट+ सर्विसेज को चयनित सैमसंग टीवी मॉडल में निर्बाध रूप से एकीकृत करती है। भारत में सैमसंग टेलीविजन ग्राहक अपने टीवी सेट में अंतर्निहित डिश टीवी सेवा को सक्रिय कर सकते हैं और बिना अलग से सेट-टॉप बॉक्स इंस्टॉल किए अपने पसंदीदा चैनल और OTT कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं।

नागराविज़न और सैमसंग की TVKey क्लाउड पर आधारित हमारा नया समाधान उपयोगकर्ताओं को सैमसंग टीवी इंटरफेस से सीधे डिश टीवी स्मार्ट+ को अपना पसंदीदा DTH सेवा के रूप में चुनने की अनुमति देता है, जिससे सेटअप प्रक्रिया सरल और बिना किसी बाहरी सेट-टॉप बॉक्स के होती है। यह अंतर्निहित विशेषता सैमसंग के 2024 टीवी मॉडल्स-UHD 8 सीरीज और उससे ऊपर के टीवी पर उपलब्ध है, जो पारंपरिक टीवी और स्ट्रीम किए गए कॉन्टेंट को एक ही पैकेज में एकीकृत करती है। सैमसंग टीवी में अनूठी ऑन-चिप सुरक्षा, TVKey क्लाउड के माध्यम से उच्च स्तर की कॉन्टेंट सुरक्षा सुनिश्चित करती है, जिससे एक सहज, सुरक्षित और परेशानी-मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव मिलता है।

लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, डिश टीवी स्मार्ट+ एक महीने की मुफ्त सदस्यता की पेशकश कर रहा है, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के व्यापक टीवी चैनल और 16 OTT ऐप्स का उपयोग करने का मौका मिलता है। यह विशेष ऑफर पारंपरिक DTH सेवाओं और डिजिटल कॉन्टेंट को एकल पैकेज में एकीकृत करके देखने के अनुभव को समृद्ध बनाता है।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के CEO और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, मनोज डोभाल ने कहा, “डिश टीवी में, हम केवल बदलती जरूरतों और नवाचारों के प्रति अनुकूलन में विश्वास नहीं करते, बल्कि उन्हें पुनर्परिभाषित करने में विश्वास करते हैं। TVKey क्लाउड का लॉन्च DTH इंडस्ट्री के लिए एक परिवर्तनकारी छलांग का प्रतीक है, जो सीधे हमारे ग्राहकों के सैमसंग कनेक्टेड टीवी पर अतुलनीय सुविधा और सुरक्षा प्रदान करता है। सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के साथ हमारा सहयोग एक नया मानक स्थापित करता है, जो ग्राहक की जरूरतों को प्राथमिकता देता है और यही हमारे मिशन का मुख्य उद्देश्य है।”

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के डिश टीवी और वाचो, कॉर्पोरेट हेड-मार्केटिंग सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हम सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के साथ इस क्रांतिकारी पहल पर साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। पारंपरिक चैनलों और OTT सेवाओं को एक ही प्लेटफॉर्म में एकीकृत करके, हम ग्राहकों को अद्वितीय और कॉन्टेंट के विकल्प प्रदान करते हैं।”

डिश टीवी, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के बीच सहयोग मनोरंजन परिदृश्य में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। नागराविज़न TVKey क्लाउड को पावर करता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक सहज, डिश टीवी ब्रांडेड इंटरफेस और दीर्घकालिक कॉन्टेंट सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

नागराविज़न की कार्यकारी उपाध्यक्ष और CMO, नैन्सी गोल्डबर्ग ने कहा,” डिश टीवी के साथ हमारी साझेदारी उन्हें सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता वाले कॉन्टेंट को सीधे ग्राहकों के टीवी पर वितरित करने में मदद करती है। यह लॉन्च भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री के सभी क्षेत्रों में नवाचार में निरंतर निवेश का प्रतीक है।”

इस प्रकार, डिश टीवी, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न मिलकर भारत में घरेलू मनोरंजन में महत्वपूर्ण प्रगति ला रहे हैं, जो अत्याधुनिक तकनीक को सुविधा और प्रीमियम कॉन्टेंट के साथ जोड़ते हैं।

Pune24 News
Author: Pune24 News

Spread the love

Leave a Comment

विज्ञापन बॉक्स

इतर बातम्या

डेअरी, पोल्ट्री, मत्स्यपालन, पशुखाद्य व्यावसायिक आणि शेतकऱ्यांसाठी आठवे आंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन उद्घाटन सोहळा गुरुवारी (दि. २४) सकाळी १०.३० वाजता केंद्रीय सहकार राज्यमंत्री मुरलीधर मोहोळ यांच्या हस्ते होणार आहे

डेअरी, पोल्ट्री, मत्स्यपालन, पशुखाद्य व्यावसायिक आणि शेतकऱ्यांसाठी आठवे आंतरराष्ट्रीय डेअरी व पशुखाद्य प्रदर्शन आयोजित केले आहे. दि. २४ ते २६ ऑक्टोबर २०२४ या कालावधीत आटोक्लस्टर

Spread the love
Read More »

डेअरी, पोल्ट्री, मत्स्यपालन, पशुखाद्य व्यावसायिक आणि शेतकऱ्यांसाठी आठवे आंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन उद्घाटन सोहळा गुरुवारी (दि. २४) सकाळी १०.३० वाजता केंद्रीय सहकार राज्यमंत्री मुरलीधर मोहोळ यांच्या हस्ते होणार आहे